ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
किशनगंज
2019 में एनडीए में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में जदयू के दो प्रत्याशी की दावेदारी पर चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 5:48:58 PM
2019 में एनडीए में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव में जदयू के दो प्रत्याशी की दावेदारी पर चर्चा

किशनगंज । यदि लोकसभा एवं विधानसभा का एक साथ 2019 में चुनाव होने पर मुहर लग जाते हैं, तो जिला इकाई के जदयू पार्टी में इन दिनों एनडीए गठबंधन में किशनगंज लोकसभा एवं विधानसभा की सीटों के लिए दो नामों की दावेदारी पर चर्चा प्रबल है। जिसमें से लोकसभा में जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष महमूद असरफ एवं विधानसभा के लिए पार्टी के भीष्म पितामह सरीखें नेता सह पूर्व जिला अध्यक्ष बुलन्द अख्तर हासमी के नामों पर प्रत्याशियों के लिए पार्टी वाररूम में प्रबल दावेदारी पर चर्चा सुनने को मिल रही है।

इस चर्चा के पीछे पार्टी के प्रति समर्पित भावना पर आधारित है । साथ ही सीमांचल के इस जिले में यह भी चर्चा है कि जब इस जिले में जदयू का कोई पकड़ आवाम में नहीं थी तब भी ये दोनों नेताओं ने ही जदयू के पौधे को सिंचाई कर एक विशाल पेड़ के रूप में खड़ा किया है जिसमें तन-मन-धन भी लगाते रहे हैं और खास बात यह भी है कि ये दोनों नेताओं ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से अपने स्वार्थ के लिए कुछ भी मांग नहीं की है। बस पार्टी में एक सिपाही के तरह ही काम करते रहे हैं । सदैव पार्टी हित में शीर्ष नेतृत्व के फैसले के लिए स्वीकार किया है। आज स्थानीय इकाई भी इस बात पर चर्चा कर अपने समर्पित नेता के लिए विश्वास को खुलकर मंगलवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेस के समक्ष जाहिर भी कर दिया है, लेकिन इस चर्चा को प्रकाशित करने की इजाजत तो मिली मगर अपने नाम व फोटो को सामने नहीं लाने की भी बात रखी है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS