ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
किशनगंज
सड़क सुरक्षा सप्ताह का आगाज
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 12:34:03 PM
सड़क सुरक्षा सप्ताह का आगाज

किशनगंज (हि.स.)। भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी एवं अग्निशमन सेवा के तत्वावधान में 18 जनवरी से शहर में सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में जिला पुलिस कप्तान राजीव मिश्रा एवं डीडीसी यशपाल मीणा ने कार्यक्रम में भाग लेकर लोगों को वाहन चालते वक्त सुरक्षा का ध्यान रखने का संदेश देते हुए गुलाब भेंट किया। उन्होंने कहा कि दोपहिया वाहन चलाने में आपकी सावधानी ही आपके जान-माल को सुरक्षित रख सकती है। एसपी मिश्रा ने एक टू-व्हीलर सवार परिवार को बिना हेलमेट पहने वाहन चलाने पर रोका पहले तो प्रेमपूर्वक गुलाब भेंट कर कहा कि आपकी सावधानी ही आपको सुरक्षित रखेगी। कृपया हेलमेट लगाकर ही बाइक चलाएं।
वहीं डीडीसी यशपाल ने कहा कि वाहन चलाते वक्त मोबाइल का इस्तेमाल। ऐसे में आपका ध्यान सड़कों पर भटक सकता है और आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। मौके पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव आभास कुमार साहा उर्फ मीकी ने बताया कि रोड सेफ्टी सप्ताह गुरुवार से शहरी क्षेत्र में अग्निशमन सेवा के साथ मिलकर जारी है। जिसमें शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि जिला पुलिस कप्तान राजीव मिश्रा ने स्थानीय गांधी चौक पर वाहन चालकों को गुलाब भेंट कर सावधान किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS