ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
किशनगंज
शीत लहर से परेशान लोगों के लिए अलाव की व्यवस्था
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 6:21:14 PM
शीत लहर से परेशान लोगों के लिए अलाव की व्यवस्था

 किशनगंज, (हि.स.)। पिछले तीन दिनों से शीत लहर से परेशान लोगों के लिए नगर परिषद के वार्ड नंबर- 16 के वार्ड पार्षद शम्सुजमा उर्फ पप्पू ने अपने वार्ड क्षेत्र में अलाव की व्यवस्था की है। 

मौके पर सांसद प्रतिनिधि प्रो शफी अहमद ने अलाव सेकते हुए कहा कि ऐसे समय में गरीब ही ज्यादा परेशानी का सामना करते हैं। अपने वार्ड वासियों की परेशानी को देखते हुए वार्ड पार्षद पप्पू ने खुद ही अपने खर्च पर अलाव की व्यवस्था देकर वार्ड वासियो को राहत देने का काम किया है। जबकि यह व्यवस्था प्रशासनिक तौर नप अधिकारियों की ओर से होनी चाहिए । मगर ऐसे समय में प्रशासन की लापरवाही से ही गरीब मारे जाते हैं। 
 
डीएम पंकज दीक्षित ने कहा कि जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी को पूर्व से ऐसे हालात का पता रहा है। इसके बावजूद न तो जिले में विद्यालय में बच्चों को छुट्टी घोषित करने की कोई सूचना डीइओ की ओर जारी है और न ही नगर क्षेत्र के अधिकारी ही गंभीर है ।
 
नप उपाध्यक्ष जमशेद आलम ने बताया कि बुधवार शाम तक शहर के प्रत्येक वार्ड क्षेत्र में चौक-चौराहे पर अलाव की व्यवस्था होगी । वही ग्रामीण क्षेत्रों में किशनगंज अंचल पदाधिकारी रमन सिंह ने बताया कि कुछ पंचायतों जैसे चकला, बेलूआ आदि क्षेत्र में अलाव की व्यवस्था हो गई और क्षेत्रों में व्यवस्था हो रही है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS