ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
किशनगंज
गुजरात और हिमाचल में जीत से बिहार में एनडीए पर आवाम का भरोषा बढ़ेगा : नौसाद आलम
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2017 7:01:04 PM
गुजरात और हिमाचल में जीत से बिहार में एनडीए पर आवाम का भरोषा बढ़ेगा : नौसाद आलम

किशनगंज, (हि.स.)| गुजरात और हिमाचल में बीजेपी की जीत से बिहार में एनडीए शासन पर भरोषा और बढ़ेगा क्योंकि दोनों राज्यों में केन्द्र सरकार के विकास कार्यों की जीत है और एनडीए शासन में विकास को गति मिलेगी | यह बातें बिहार सरकार के सचेतक सह पूर्व मंत्री नौसाद आलम ने कही ।

उन्होंने पुछे गए एक सवाल कि गुजरात और हिमाचल की जीत को किस नजरिये देख रहें? उसके जवाब में बोल रहें थे ।उन्होंने कहा कि एनडीए शासन आज विकाश को गति मिली है मगर विपक्ष नोटबंदी और जीएसटी पर जो सुबे की आवाम को भटकाकर बिहार की विकाश को दबाना चाहती थी। अनड़-गरल घोटाले पर सुशासन की सरकार को बदनाम करते आ रहें । उन सब बातों पर अब विराम जरूर लगेगी । सरकार के सचेतक नौशाद आलम ने कहा कि लोगों को अब हर हाल में विकास चाहिए अन्य किसी बातों से भटकाकर सत्ता नसीब नही होगी। जो हमारी सरकार की प्राथमिकता में है । इसीलिए दोनों राज्यों में लोगों ने विकाश को ही चुना है ।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS