ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
एकता के प्रतीक व किसानों के मसीहा सरदार पटेल : मुजाहिद आलम
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2017 6:38:58 PM
एकता के प्रतीक व किसानों के मसीहा सरदार पटेल : मुजाहिद आलम

किशनगंज, (हि.स.)। एकता के प्रतीक व किसानों के मसीहा लौह पुरुष सरदार बल्लव भाई थे। उन्होंने ही खण्डित रियासत को एक कर हमें आजाद भारत दिया है। यह बातें स्थानीय जिला जनता दल यूनाइटेड कार्यालय में लौह पुरुष सरदार पटेल के जयंती पर श्रधासुमन अर्पित कर विधायक मास्टर मुजाहिद आलम ने कही। वहीं राज्य परिषद सदस्य प्रहलाद सरकार ने कहा कि देश में किसानों के हित में आन्दोलन करने वाले लौह पुरुष सरदार वल्लवभाई पटेल ही पहले व्यक्ति थे। आज यदि वे देश के प्रधानमंत्री होते तो आजाद भारत का स्वरूप ही कुछ और होता। 

उनके निति को आज पुनः जीवंत करने में देश के पीएम नरेन्द्र मोदी लगे हैं। वही भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद सह प्रदेश कोषाध्यक्ष डाॅ. दिलीप जायसवाल ने नेतृत्व में रन फाॅर यूनिटि का आगाज सरदार पटेल के जयंती के शुभ अवसर पर हुई। जिसमें नगर के भ्रमण के दौरान मंगलवार सुबह सात बजे हजारों की संख्या में सभी आयु वर्ग के लोगों ने दौड़ में शामिल हुए। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS