ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
नये ओपी से लोगों को मिलेगा इंसाफ: सांसद मौलाना
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2017 5:29:31 PM
नये ओपी से लोगों को मिलेगा इंसाफ: सांसद मौलाना

किशनगंज/कोचाधामन, (हि.स.)। बिशनपुर में बने नये ओपी (सहायक थाना) का सांसद मौलाना अशरारुल हक कासमी, विधायक मुजाहिद आलम ,डीएम पंकज दीक्षित, एसपी राजीव मिश्र के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद ने कहा कि ओपी बनने से यहां के लोगों को काफी फायदा होगा। लोगों को सही इंसाफ मिले अनावश्यक रूप से बेगुनाहों को परेशान नहीं किया जाए, इस पर पुलिस प्रशासन को ध्यान रखना होगा। 

विधायक मुजाहिद आलम ने कहा कि काफी अर्से से बिशनपुर के व्यवसायियों के द्वारा बिशनपुर में ओपी की मांग की जा रही थी। विधानसभा चुनाव के दौरान जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिशनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे तो इसके लिए एक मांग पत्र सौंपा गया था और उन्होंने मंच से ही बिशनपुर में ओपी थाना खोलने का आश्वासन दिया था जो आज पूरा हो गया। वहीं डीएम पंकज दीक्षित ने कहा कि थाना के भवन की जमीन के लिए सीओ को जमीन खोजने को कहा गया है। जमीन उपलब्ध होते ही ओपी के लिए नये भवन का भी निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को ओपी पुलिस के कामों में सहयोग करना होगा। शराबबंदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे महिलाओं के प्रताड़ना में कमी आई है।सरकार नौजवानों को रोजगार दिलाने के उद्देश्य से आर्थिक हल युवाओं को बल योजना चला रही है। इसका लाभ युवाओं को उठाना चाहिए। एसपी ने कहा कि बिशनपुर में व्यापारी केंद्र को देखते हुए ओपी थाना की अत्यंत आवश्यकता थी, जो पूरा हो गया है। 
उन्होंने लोगों व जनप्रतिनिधियों से कहा कि आपसी विवाद समाज में बैठकर सुलझाए तो थाने में मामले कम हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोई मामले की सुनवाई नहीं होती है तो मेरे पास जरूर आएं। इस दौरान मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं व्यवसायियों द्वारा सांसद, विधायक, डीएम, एसपी को बुके व भारत के स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किए। इस मौके पर विधायक ने चोपड़ा बखारी से बिशनपुर आने वाली सड़क, बीरपुर से बिशनपुर आने वाली सड़क के निर्माण हेतु टेंडर हो जाने की जानकारी दी और जल्द से जल्द कार्य शुरू हो जाने की जानकारी दी। मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पिंटू चौधरी, एएसपी, एसडीपीओ कामिनी बाला, बीडीओ मृत्युंजय कुमार, सीओ ओम प्रकाश भगत, थानाध्यक्ष इरशाद आलम आदि सभी मौजूद थे।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS