ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
बूथ कमिटी का होगा विस्तार, अमित शाह के निर्देश पर कार्य करने का संकल्प
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 6:40:32 PM
बूथ कमिटी का होगा विस्तार, अमित शाह के निर्देश पर कार्य करने का संकल्प

किशनगंज, (हि.स.)| शहर के मनोरंजन क्लब में भाजपा की एकदिवसीय बैठक जिला अध्यक्ष राजेश्वर वैध की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में बूथ स्तर पर पूर्णकालिक कार्यकर्ता का प्रवास एवं बूथ कमेटी के विस्तार पर चर्चा करने के साथ-साथ पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर कार्य करने का संकल्प लिया गया।

बैठक में शिरकत करने आए पार्टी के प्रदेश महामंत्री राधा मोहन शर्मा ने दो सत्र की बैठक को सम्बोधित किया। प्रथम सत्र में स्थानीय विधान सभा एवं कोचाधामन विधान सभा की बैठक हुई वहीं, दूसरे सत्र में ठाकुरगंज एवं बाहदुरगंज विधान सभा के सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भाग लिया।
भाजपा के जिला प्रवक्ता सुबोध माहेश्वरी ने बताया कि जिले में पार्टी की योजना केंद्र की योजना का प्रचार- प्रसार कर भाजपा के पक्ष में जनमत बनाना है ताकि 2019 के संसदीय चुनाव में सफलता पाई जा सके।
भाजपा सूत्रों से यह भी जानकारी मिल रही है कि शुरूआती बैठक आने वाले संसदीय चुनाव की तैयारी को लेकर अहम है।
इस मौके परपार्टी के जिला प्रभारी मृगेंद्र प्रताप देव, पार्टी के पूर्व विधायक सिकेन्दर सिंह, पूर्व प्रत्याशी स्वीटी सिंह, प्रो मीना कुमारी, पूर्व प्रत्याशी अब्दुर रहमान, सुभाष प्रसाद साहा, रतिराम स्वर्णकार एवं पूर्व जिला अध्यक्ष अभिनव मोदी सहित सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व पदाधिकारियों की बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS