ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
नेपाल की मैची नदी में उफान, गांवों में घुसा बाढ़ का पानी
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 8:32:42 PM
नेपाल की मैची नदी में उफान, गांवों में घुसा बाढ़ का पानी

किशनगंज, (हिस ) । में सप्ताह भर से हो रही बारिश और नेपाल सीमा पर मैची नदी में उफान अाने से टेढागाछ प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ का पानी घर गांवों के आंगन में प्रवेश कर गया है । रुक-रुक कर हो रही बारिश से कोचाधामन, पोठिया, ठाकुरगंज, बाहदुरगंज एवं टेढागाछ प्रखंड क्षेत्र में बाढ़ आ गई है और इससे एक बार फिर पिछले साल की याद ताजा हो गई है । महानन्दा, डौक, रतुआ ,कौल एवं नेपाल सीमा पर मैची नदी अब खतरे के निशान पार करने वाली है । हालात बिगड़ने पर एनडीआरएफ टीम तुरंत मोर्चा संभाल कर पीड़ितों की सहायता की जाएगी ।

वहीं, आपदा प्रबंधन विभाग ने हालात पर पैनी निगाह बना रखी है साथ ही निचले इलाकों में रहने वाले ग्रामीणों सुरक्षित जगह पर चले जाने की चेतावनी जारी की गई है। बुधवार को स्थानीय विधायक डाॅ जावेद आजाद ने अपने विधान क्षेत्र का दौरा कर प्रभावित क्षेत्र में लोगों के हालात का जायजा लिया और जिस इलाके आवागमन के लिए नाव की व्यवस्था देने का जिला प्रशासन को निर्देश दिया ।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS