ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
बिहार
मुख्यमंत्री तेजस्वी से इस्तीफा मांगते हैं तो सत्ता से धोना पड़ेगा हाथ : तस्लीमुद्दीन
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 7:43:37 PM
मुख्यमंत्री तेजस्वी से इस्तीफा मांगते हैं तो सत्ता से धोना पड़ेगा हाथ : तस्लीमुद्दीन

 किशनगंज, (हि.स.)। राजद सांसद तस्लीमुद्दीन ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए बुधवार को कहा कि यदि नीतीश कुमार राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगते हैं तो उन्हें सत्ता से हाथ धोना पड़ेगा । 

 

अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तेजस्वी यादव का इस्तीफा देने का सवाल ही नहीं उत्पन्न होता । उन्होंने तेजस्वी यादव के इस्तीफा नहीं करने के राजद के फैसले का समर्थन करते हुए केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधते कहा कि इन आरोपों के कारण यदि राज्य में महागबंधन टूटता भी है, तो ऐसी स्थिति में बिहार राजद की सरकार ही बनेगी। तस्लीमुद्दीन ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव जिस पर हाथ रख देंगे, वही बिहार का मुख्यमंत्री बन जाएगा। 

 

वहीं, सीबीआई को केन्द्र सरकार का तोता बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इसका इस्तेमाल तेजस्वी यादव के खिलाफ कर रहे हैं । तस्लीमुद्दीन ने कहा कि भाजपा बिहार में महागठबंधन के हाथों विधानसभा चुनाव में हार का बदला लेने के लिए राजद सुप्रीमो के परिवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है। उन्होंने इसे साजिश करार देते हुए दावा किया कि विपक्ष के नेता सुशील मोदी के आरोप बेबुनियाद हैं। 

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS