बिहार
मोदी फेस्ट मेले का उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 7:40:16 PM
मोदी फेस्ट मेले का उद्घाटन

किशनगंज, (हि.स.)। बालमंदिर परिसर में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने तीन दिवसीय मोदी फेस्ट मेले का उद्घाटन ने किया। मौके पर विधान पार्षद सह भाजपा प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ . दिलीप जायसवाल सहित जिला अध्यक्ष राजेश्वर वैध एवं अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष तलाहा यूसूफ आदि उपस्थित थे ।

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 16/17 एवं 18 तक चलनेे वाली इस मेेले का लाभ जिले वासियों को मिलेगा । उन्होंने उज्ज्वला योजना में गरीबी रेखा के नीचे गुजर-बसर करते हैं उन्होंने महिलाओं के बीच गैस चूल्हा और सिलेंडर वितरण भी किया। 
राष्ट्रीय महामंत्री विजयवर्गीय ने मोदी के तीन साल के उपलब्धियों का भी विस्तृत जिक्र किया । इस मौके पर मेले में भ्रमण कर निरीक्षण भी किया और लाभूकों इस मेले का भरपूर लाभ मिले इसी शुभकामना पर लोगों को संबोधित कर जागरूक करने में स्थानीय जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया। 
विधान पार्षद डा. जायसवाल ने कहा कि पूरे जिले में पंचायत स्तर तक मोदी फेस्ट वाहन जागरूकता में चलाए जा रहे हैं एवं भाजपा जिला इकाई के सक्रियता पर बोले। साथ ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गरीब कल्याण वर्ष शताब्दी में अंतिम पंक्ति के लोगों तक लाभ पहुंचाने को भाजपा पूरे देश में सक्रियता से कार्य करने को तत्पर हैं। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS