ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पीएलएफआइ सुप्रीमो दिनेश गोप की संपत्ति जब्त करेगी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2017 7:32:30 PM
पीएलएफआइ सुप्रीमो दिनेश गोप की संपत्ति जब्त करेगी पुलिस

खूंटी। दस लाख के इनामी नक्सली और प्रतिबंधित संगठन पीएलएफआइ के सुप्रीमो दिनेश गोप की चल और अचल संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई प्रशासन ने शुरू कर दी है। दिनेश गोप के मिसिर गोंदा और हेहल इटकी रोड में बने दो आलीशान भवनों के अलावा कई वाहनों को जब्त करने का आदेश पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक ने दे दी है।

गुरूवार को एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने पत्रकारों को बताया कि दिनेश गोप की संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई कर्रा थाना के बिरदा स्थित एसएसकेसी मिक्सिंग प्लांट में हुई मारपीट और आगजनी को लेकर की जा रही है। एसपी ने बताया कि दिनेश गोप ने अपने नाम के अलावा परिजनों और संगठन के नाम पर काफी संपत्ति अर्जित की है।

जिन संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई चल रही है | उनमें मौजा हेहल में खाता नंबर 171 प्लॉट नंबर 170 रकबा 383.6 वर्ग मीटर जमीन, मिसिर गोंदा के खाता नंबर 179 और 1480 रकबा नौ डिसमिल जमीन और उस पर बना मकान, हेहल इटकी रोड स्थित वृज बीणा अपार्टमेंट मे फ्लैट नंबर 04 डी के अलावा एक स्कॉर्पियो (जेएच01एके 4709), एक सेंट्रो कार (जेएच01एएफ 1052), एक जेसीबी (जेएच01एके 3019) और एक स्वीप्ट डिजायर(ओडी15बी 1475) शामिल हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS