ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
महिला मुखिया पर हमले के विरोध में धरना
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 3:06:10 PM
महिला मुखिया पर हमले के विरोध में धरना

खूंटी,  (हि.स.)। ओकड़ा पंचायत की मुखिया पुष्पा भेंगरा पर हुए जानलेवा हमला के खिलाफ मुखिया संघ ने डीसी व एसपी कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया। मौके पर मुखिया संघ के अध्यक्ष सोमा कैथा ने बताया कि प्रशासन जब तक सभी महिला मुखिया को सुरक्षा, पुष्पा को पांच लाख मुआवजा, सरकारी खर्च से इलाज और अपराधियों का गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक धरना जारी रहेगा।

गौरतलब है कि बुधवार को ओकड़ा पंचायत की मुखिया पुष्पा भेंगरा को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलावस्था में उसे रांची रिम्स भेजा गया, जहां इलाज चल रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS