ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
खगड़िया
मानव श्रृंखला बनाकर बढ़ेगा बिहार का मान
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2017 12:57:54 PM
मानव श्रृंखला बनाकर बढ़ेगा बिहार का मान

खगड़िया, (हि.स.)। बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी के समर्थन में मद्य निषेध अभियान (द्वितीय चरण) के तहत दिनांक 21.01.2017 को होने वाले मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर, समाहरणालय सभाकक्ष में जिलाधिकारी जय सिंह की अध्यक्षता में बैठक की गई । 

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को कहा कि मानव श्रृंखला बनाकर हम बिहार का मान बढाएंगे। उन्होंने सभी बीडीओ को निर्देश दिया कि अपने-अपने प्रखंडों के मुख्य मार्ग एवं सहायक मार्ग में यह मानव श्रृंखला का आयोजन कर सरकार के इस राज्यव्यापी कार्यक्रम को सफल बनाने में लग जायें। विदित हो कि अलौली प्रखंड में लगभग 27 किलोमीटर सहायक मार्ग, खगड़िया प्रखंड में 12.2 किलोमीटर मुख्य मार्ग एवं 29 किलोमीटर में सहायक मार्ग, मानसी प्रखंड में 08.3 किलोमीटर मुख्य मार्ग एवं 02 किलोमीटर सहायक मार्ग, चौथम प्रखंड में 20 किलोमीटर सहायक मार्ग, बेलदौर प्रखंड में 24 किलोमीटर सहायक मार्ग, गोगरी प्रखंड में 25.3 किलोमीटर मुख्य मार्ग एवं 21 किलोमीटर सहायक मार्ग एवं परवत्ता प्रखंड में 02.02 किलोमीटर मुख्य मार्ग एवं 22 किलोमीटर सहायक मार्ग में यह मानव श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा। 
इस तरह लगभग जिले में 190 किलोमीटर की लंबाई में 3,80,000 मानव की मौजूदगी होगी। मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए प्रत्येक 100 मीटर पर 02 मॉनीटर एवं 500 मीटर पर 01 सेक्टर पदाधिकारी मनोनीत किया गया है। जिलाधिकारी ने सभी प्रखंड के वरीय पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि वे अपने क्षेत्र में प्रखंड विकास पदाधिकारियों के साथ बैठक कर माॅनीटर एवं सेक्टर कें रूप में लगने वाले लोगों को जागरूक करें ताकि अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी इस श्रृंखला में हो सके।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS