ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
महिला ने दिया ट्रेन में नवजात को जन्म
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 4:10:42 PM
महिला ने दिया ट्रेन में नवजात को जन्म

प्रतिकात्मक फोटो

खगड़िया, (हि.स.)। बरौनी कटिहार रेलखंड के मानसी जं. पर 15484 डाउन नई दिल्ली अलीपुरद्वार महानंदा एक्सप्रेस से यात्रा कर रही एक महिला का प्रसव कराया गया। जच्चा बच्चा दोनों स्वस्थ है। हवाई जहाज से उड़ान के दौरान जन्म लेने वाले बच्चे को उक्त एयरलाइंस से आजीवन मुफ्त यात्रा की सौगात मिलने वाली वाली खबर के अनुरूप वहां मौजूद यात्री यह चर्चा करने लगे कि क्या रेलवे भी इस बच्चे को ऐसी ही कोई सौगात देगी?

मिली जानकारी के अनुसार उक्त ट्रेन से अलीपुरद्वार जा रही मोतीनूर हक की बेगम अकीरन बीबी को बेगूसराय रेलवे स्टेशन से ट्रेन खुलने के समय ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। ट्रेन के मानसी जं. पहुंचते ही रेलवे अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों को इसकी सूचना दी गई। नर्स के छुट्टी में रहने के कारण एक महिला सफाईकर्मी ने फार्मासिस्ट शशिभूषण के निर्देशन में अकीरन का सफलतापूर्वक प्रसव कराया। ईद के अवसर पर अपने गोद में सुंदर और स्वस्थ नवजात को पाकर अकीरन बीबी काफी खुश थी। उसने इसे अल्लाह की नेमत बताया और रेलकर्मियों को धन्यवाद दिया। प्रसव को लेकर लगभग 25 मिनट की देरी से ट्रेन अपने गंतव्य की ओर रवाना कर दी गई।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS