ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद नागपुर के दीक्षाभूमि पहुंचेभारत ने अफगानिस्तान के लिए 116 परियोजनाओं की घोषणा कीपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
बिहार
नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले में तीन को उम्रकैद की सजा
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2017 2:41:09 PM
नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या के मामले में तीन को उम्रकैद की सजा

खगड़िया, (हि.स.)। दस वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या के मामले में अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम सह स्पेशल जज पोक्सो अशोक कुमार की अदालत ने तीन आरोपियों को दोषी पाते हुए उम्रकैद की सजा मुकर्रर किया है।

 घटना के एक वर्ष के अंदर सुनवाई पूरी कर सजा का ऐलान किये जाने से लोगों का न्याय व्यवस्था में भरोसा बढ़ने की बात कही जा रही है। घटना 16 जनवरी 2016 की शाम खगड़िया सदर प्रखंड के खैरीडीह गांव की है। नाबालिग के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि जब वे अपने पुत्री के साथ खेत से काम कर घर वापस लौट रहे थे तो पहले से घात लगाये भूषण सदा, घोलक उर्फ सनुटी सदा तथा अंजेश सदा ने पिस्तौल दिखाकर उसकी बच्ची को अपने साथ मक्के के खेत में ले गया और बारी बारी से दुष्कर्म किया । कोर्ट में तीनों दोषियों को उम्रकैद के अलावा 25-25 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई है। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS