ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कटिहार में छिनतई की घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश नाकाम
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2017 5:08:35 PM
कटिहार में छिनतई की घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश नाकाम

प्रतीकात्मक फोटो

कटिहार, (हि.स.)। कटिहार टाउन थाना क्षेत्र के शिवमंदिर चौक पर सोमवार देर रात तक सोशल मीडिया के माध्यम से उपद्रवी तत्वों ने अफवाह फैला कर छिनतई की घटना को हिन्दू -मुस्लिम का रंग देने की भरपूर कोशिश तो की पर अपने मंसूबे में हमेशा की तरह वे नाकाम रहे। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब तीन बजे शिवमंदिर चौक स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से कुछ लोग पैसा निकाल रहे थे। उसी दौरान कुछ युवकों ने उनसे पैसा छीनने का प्रयास किया। आरोपी युवक को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया । 

रोजीतपुर निवासी आरोपी युवक ने चाकू मारने की झूठी अफवाह फैलाकर सैकड़ों लोगों को सोमवार देर शाम लाठी डंडे के साथ घटनास्थल पर बुलाकर साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की। इस घटना के विरोध में दूसरे समुदाय के लोगों ने भी नगर निगम चौराहा पर टायर जलाकर आरोपी युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की । वहीं, घटना का संज्ञान लेकर नगर निगम के उपमहापौर मंजूर खान एवं शहर के कई बुद्धिजीवियों ने लोगों को समझा बुझाकर आरोपी युवक को कानून के तहत सजा दिलवाने का आश्वासन दिया। सोमवार देर रात तक जिला पदाधिकारी मिथिलेश मिश्र लोगों से झूठी अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की । इस घटना को लेकर जिले में पुलिस व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। वहीं, आरोपी युवक की धर-पकड़ के लिए पुलिस द्वारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS