ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2017 4:11:42 PM
बिहार: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी की हत्या

कटिहार, (आईपीएन/आईएएनएस)। बिहार के कटिहार जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग के शक में अपने पड़ोसी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, दहियारगंज गांव निवासी वासुदेव को अपनी पत्नी पर दूसरे के साथ संबंध होने की शक था। रविवार रात जब वासुदेव की नींद खुली तो उसने अपनी पत्नी को घर में नहीं देखा।

वासुदेव अपने घर से बाहर निकला और रात के अंधेरे में पड़ोसी शिवनारायण को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग-बबूला हो गया। इसके बाद उसने अपने घर से गड़ासा लाकर कई वार करके शिवनारायण की हत्या कर दी। इस बीच उसकी पत्नी भाग गई। आसपास के लोगों ने वासुदेव को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वासुदेव को गिरफ्तार कर लिया। कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक लालबाबू यादव ने सोमवार को कहा कि आरोपी ने आरोप स्वीकार करते हुए कहा कि उसने शिवनारायण को इसलिए मार डाला ताकि वह अब किसी और की बहू-बेटी के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत न कर सके। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS