बिहार
केन्द्रीय रेल एवं दूरसंचार राज्यमंत्री 12 को आयेंगे कटिहार
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 6:10:46 PM
केन्द्रीय रेल एवं दूरसंचार राज्यमंत्री 12 को आयेंगे कटिहार

कटिहार, (हि.स.)। कटिहार रेलमण्डल में केन्द्रीय रेल और दूरसंचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा 12 जून को कटिहार आयेंगे। उनके आगमन की तैयारी में रेल प्रशासन जुट गया है। 

कटिहार रेलमण्डल के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक बीरेन्द्र मिश्रा ने शुक्रवार को रेल राज्यमंत्री के कटिहार में कार्यक्रम को लेकर विस्तार से जानकारी देते हुए हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि 12 जून को दिल्ली से बागडोगरा होते हुए देर शाम आठ बजे कटिहार पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे। वे 13 जून को दोपहर 03:30 बजे से 05 बजे तक कटिहार रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे। इससे पहले दोपहर 12 बजे से 03 बजे तक कटिहार के भाजपा विधायक और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सबका साथ, सबका विकास कार्यक्रम में हिस्सा लेकर केंद्र के मोदी सरकार के तीन साल में किये गए जन कल्याणकारी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

मिश्रा ने बताया कि 13 जून को रात में कटिहार में ही वे विश्राम करेंगे और 14 जून को सुबह 11बजे भागलपुर जिले के नवगछिया के लिए रेल राज्यमंत्री प्रस्थान करेंगे, जहां पार्टी विधायक और कार्यकर्ताओं के साथ सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाम 04 बजे कटिहार लौटकर प्रेसवार्ता करेंगे। केन्द्रीय मंत्री शाम 05 बजे विशेष ट्रेन से गुवाहाटी के लिए रवाना हो जाएंगे ।

गौरतलब है कि सिन्हा के कटिहार आगमन से लगभग पांच साल पहले यूपीए सरकार में केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री रहे केएच मुनियप्पा का कटिहार आगमन हुआ था। उस वक्त मुनियप्पा ने कटिहार जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर तत्काल आरक्षण सेवा का शुभारंभ किया तथा जोगबनी से दिल्ली जाने वाली सीमांचल एक्सप्रेस में पैंट्रीकार देने की घोषणा की थी।

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS