ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बारात आने के पूर्व ही घर जलकर हो गया स्वाहा
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2017 3:10:42 PM
बारात आने के पूर्व ही घर जलकर हो गया स्वाहा

जमुई/चकाई। बिहार में जमुई जिले के चकई प्रखंड के चन्द्रमंडीह थाना क्षेत्र के ककोरिया गांव निवासी तारनी ठाकुर के घर में अचानक आग लग जाने से लगभग डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी। 

गृह स्वामी तारनी ठाकुर ने जानकारी देते हुये बताया कि मंगलवार को घर में शादी समारोह रहने के कारण घर के सभी सदस्य घर से बाहर थे। घर में डिबरी से लगी आग देखते ही देखते पूरा धूं-धूं कर जलने लगा। इस दौरान घर में रखा नगद पैंतालीस हजार, कपड़ा, बर्तन, सोने-चांदी के जेवरात, धान, चावल, गेंहू सहित लगभग डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी। इधर घटना की सूचना चंद्रमंडीह थाना एवं अंचलाधिकारी को देकर मुआवजे की मांग की है । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS