ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जनसमस्याओं को लेकर भाजपा का एक दिवसीय धरना
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2017 4:59:37 PM
जनसमस्याओं को लेकर भाजपा का एक दिवसीय धरना

जमुई/चकाई, (हि.स.)। धान क्रय केंद्र नहीं खोले जाने, डीजल अनुदान नहीं बाटने, राशन कार्ड बनवाने को लेकर फॉर्म जमा के करने के लिए चकाई में कांउटर खोले जाने की मांग सहित आदि जनसमस्याओं को लेकर भाजपा मंडल इकाई द्वारा सोमवार को प्रखंड मुख्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा चकाई मंडल के अध्यक्ष शालीग्राम पांडेय ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चों पर विफल हो गयी है। राज्य में शिक्षा बदहाल है।

वहीं, यहां के अधिकांश विद्यालयों में शिक्षक अनुपस्थित मिलते हैं, मध्याह्न भोजन बंद रहता है | वहीं, छात्रवृत्ति का वितरण अबतक नहीं हो पाया है, पोशाक राशि का भी वितरण नहीं किया गया है और तो और एक अदद राशन कार्ड बनवाने के लिए चकाई के गरीब लोगों को 70 किलोमीटर दूर जमुई जाना पड़ता है। वहीं, भाजपा नेता मनोरंजन पांडेय ने कहा कि प्रखंड में अब तक धान क्रय केंद्र नहीं खोले जाने से किसानों का धान औने-पौने दाम में बेचना पड़ रहा है। इस वर्ष धान पटवन के लिए डीजल अनुदान की एक भी किस्त नहीं बांटी गई । उन्होंने कहा कि अगर सरकार की ओर से जल्द से जल्द इन सब जनसमस्याओं को दूर नहीं किया गया तो भाजपा का आंदोलन अनवरत जारी रहेगा। इसके अलावा भाजपा नेता अंगराज राय, संतु यादव, सुरेश चंद्र गिरी, प्राचार्य प्रदीप कुमार, महफुज आलम, संजय कुमार, अमित दुबे, धीरज कुमार, मदनजी, अमरनाथ तिवारी, बुल्लु सिंह, पवन वर्णवाल, संजय पांडेय, विमला देवी, पावरित राय आदि ने धरना को संबोधित किया। वहीं, मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में चकाई की जनसमस्याओं से संबंधित एक मांग पत्र प्रखंड कार्यालय को सौंपा गया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS