बिहार
चोरी की ज्वेलरी के साथ मां-बेटी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2017 1:45:05 PM
चोरी की ज्वेलरी के साथ मां-बेटी गिरफ्तार

जमुई/झाझा, (हि.स.)। बिहार में जमुई जिले के झाझा रेल पुलिस ने चोरी की ज्वेलरी के साथ मां-बेटी को गिरफ्तार किया है । आठ फरवरी को झाझा मुख्य बाजार स्थित एक ज्वेलरी दुकान से लगभग एक लाख रुपये के जेवर चंपत करने के मामले में झाझा पुलिस को दोनों की तलाश थी। बताया जाता है कि व्यवसायी ने सीसीटीवी का फुटेज निकाल कर दोनों की तस्वीर को सार्वजनिक किया था। रेल पुलिस ने दोनों आरोपी को झाझा पुलिस के हवाले कर दिया है। बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना के टेंगरहा गांव की दोनों मां-बेटी आठ फरवरी को एक चार वर्षीय बच्चा को लेकर मुख्य बाजार के उमा ज्वेलर के प्रतिष्ठान पर खरीददारी करने के बहाने गई थी। 

दोनों ने चेन और अंगूठी को दिखाने का आग्रह किया और उसी दौरान एक चेन व तीन अंगूठी छुपा ली और बदले में रोलगोल्ड का समान देकर चंपत हो गई। बाद में दुकानदार उमाशंकर त्रियोगी ने जेवरात का मिलान किया तो जेवरात गायब पाए गए। दुकानदार ने तत्क्षण सीसीटीवी फुटेज से फोटो निकालकर महिला की खोज करनी प्रारम्भ कर दी। मामले की सूचना झाझा थाना में भी व्यवसायी ने दर्ज करा दी। शनिवार की शाम झाझा के दूसरे व्यवसायी की जसीडीह स्टेशन पर ट्रेन में सवार होते दोनों शातिर मां-बेटी पर नजर पड़ी और मौका गंवाए बगैर व्यवसायी ने झाझा रेल पुलिस को सूचना दी। 
पुलिस ने दोनों महिला को झाझा स्टेशन पर गिरफ्तार कर पूछताछ की और तलाशी ली तो सबकुछ सामने आ गया। रेल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि चोरी की जेवरात के साथ बेगुसराय जिला के टेंगराहा गांव के नीरज कुमार की पत्नी पल्लवी कुमारी और उनकी पुत्री निभा कुमारी को हिरासत में लेकर झाझा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इधर, झाझा पुलिस निरीक्षक चंदेश्वर पासवान ने भी चोरी की ज्वेलरी के साथ मां-बेटी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS