ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखण्डः दुमका में हुआ सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2018 6:50:54 PM
झारखण्डः दुमका में हुआ सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

दुमका। झारखण्ड के दुमका जिले हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। सोमवार को जिले में एक एमयूवी गाड़ी रेलिंग से टकरा कर नदी में गिरने से 8 लोगों की मौत और 2 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है। दुमका जिले के एक अधिकारी की मानें तो उनका कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा मालूम हो रहा है कि चालक ने वाहन पर संतुलन खो दिया, जिसके कारण गाड़ी रेलिंग से जाकर टकरा गई और नदी में गिर गई। अधिकारी ने बताया कि गाड़ी से कुछ अखबारों के बंडल को भागलपुर से दुमका ले जाया जा रहा था कि तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

अधिकारी ने बताया कि सभी शवों को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घायलों को इलाज जिले के सदर अस्पताल में चल रहा है. हादसे में व‌र्द्धमान निवासी काजू शेख, दुमका के शिवनाथ देहरी, सुंदर लाल, बांका बिहार के चालक गोविंद, पूर्णिया बिहार के शिव कुमार, दुमका के नवीन कुमार सिंह की मौत की पुष्टि हुई है।
दुमका में सड़क हादसे में हुई मौत की खबर के बाद प्रदेश के सीएम रघुवर दास ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शोक जाहिर किया है। रघुवर दास ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'दुमका में हुए जीप हादसे से मन द्रवित है। मृतक के परिजनों को मेरी संवेदनाएं. सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव का कार्य शुरू किया. घायलों का उचित इलाज जारी है। आप सबसे से मेरी अपील है कि अपने वाहन की रफ्तार पर काबू रखें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS