ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लालू ने जज से कहा हुजूर जल्द फैसला कर दिया जाये
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 7:50:53 PM
लालू ने जज से कहा हुजूर जल्द फैसला कर दिया जाये

रांची,  (हि.स.)। चारा घोटाला में डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कोर्ट में पेश हुए। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में उनके अलावा आरके राणा, जगदीश शर्मा सहित अन्य आरोपी भी पेश हुए। लालू ने अदालत में न्यायाधीश को प्रणाम किया। फिर कहा कि हुजूर इस मामले का जल्द फैसला कर दिया जाये। मुझे आप पर भरोसा है सर, न्याय करियेगा। न्यायाधीश ने कहा कि यह सब कोर्ट में मत कहिए। मामले में लालू की पेशी मंगलवार को भी होगी। कोर्ट ने सीबीआई की ओर से गवाह नहीं आने के कारण नाराजगी जतायी। सीबीआई के निदेशक और एसपी को अदालत की ओर से पत्र भेजा गया। लालू के कोर्ट में पहुंचने से पहले ही अचानक पूरे कोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी। मेन गेट और दूसरे गेट पर पर सुरक्षाबल तैनात किये गये थे।
 
 
कड़ी सुरक्षा के बीच लालू को कोर्ट के अंदर पहुंचाया गया। कोर्ट में लालू की पेशी की खबर मिलते ही कई राजद नेता कोर्ट परिसर में पहुंच गये थे। इनमें भोला यादव, शक्ति यादव, मनोज झा, अली असरफ फातमी और डा मनोज शामिल थे। इधर, दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिये लालू सहित अन्य आरोपियों की पेशी हुई। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS