ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
राजद ने राजभवन के समक्ष दिया धरना
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 7:23:43 PM
राजद ने राजभवन के समक्ष दिया धरना

 रांची, (हि.स.)। बाबरी मस्जिद विध्वंस की 25वीं बरसी के अवसर पर बुधवार को प्रदेश राजद की ओर से राजभवन के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया गया। धरने का नेतृत्व राजद रांची जिला के संयोजक मुस्तफा अंसारी ने किया।

मुस्तफा अंसारी ने इस मौके पर कहा कि छह दिसम्बर को संविधान के निर्माता बाबा भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि के दिन पूरे देश में लोग शोक दिवस मना रहे थे। ठीक उसी दिन छह दिसम्बर, 1992 को भाजपा द्वारा बाबरी मस्जिद को ध्वस्त कर एक ओर जहां भारतीय संविधान को कलंकित किaया गया, वहीं पूरे मुल्क के आपसी सद्भाव को बिगाड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश राजद इसकी निंदा करता है। साम्प्रदायिक सद्भाव पर आधारित राजद यह मांग करता है कि बाबरी मस्जिद मामले में सभी लोगों को चाहिए कि न्यायालय का सम्मान करते हुए समस्या का हल न्यायालय पर ही छोड़ दें। इस मौके पर मनोज कुमार पाण्डेय, डॉ मनोज कुमार और सतरूपा पाण्डेय सहित अन्य लोग शामिल थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS