ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
संगठन की मजबूती को लेकर कांग्रेस में बैठकों का दौर
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2017 3:34:28 PM
संगठन की मजबूती को लेकर कांग्रेस में बैठकों का दौर

रांची, (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को इन दिनों संगठन की मजबूती को लेकर टास्क दिया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार लगातार प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दे रहे हैं। पार्टी को प्रखंड, गांव, पंचायत स्तर तक पहुंचाने को लेकर वह गंभीर नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में वह कांग्रेस जिलाध्यक्षों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं।

डॉ. अजय कुमार ने जब से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभाला है, तबसे वह और सक्रिय हो गए हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह जमशेदपुर, रांची, गुमला सहित अन्य जिलों में जाकर वहां के जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर टास्क दे रहे हैं। उनका स्पष्ट निर्देश है कि पार्टी को मजबूत करना है और संगठन का विस्तार भी करना है, ताकि प्रदेश कांग्रेस में अधिक से अधिक लोग शामिल हो सकें और पार्टी का जनाधार बढ़ सके। इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार के निर्देश पर विभिन्न जिलों में बैठक आयोजित की जा रही है। इस दौरान संगठन की मजबूती पर चर्चा हो रही है। इसके अलावा कांग्रेस नेताओं को कई दिशा-निर्देश व टास्क भी दिया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS