ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
धालभुमगढ स्टेशन में डेली पैसेंजर का हंगामा, झाड़ग्राम- पुरुलिया मेमू को रोका
By Deshwani | Publish Date: 28/11/2017 10:34:11 AM
धालभुमगढ स्टेशन में डेली पैसेंजर का हंगामा, झाड़ग्राम- पुरुलिया मेमू को रोका

जमशेदपुर, (हि.स.)| पिछले कई दिनों से लेट चल रही झाड़ग्राम- पुरुलिया पैसेजर ट्रेन लेट लतीफी से तंग आकर सोमवार को टाटानगर – खड़गपुर स्टेशन के बीच स्थित धालभूमगढ स्टेशन में दैनिक यात्रियों ने इस ट्रेन को रोककर जमकर हंगामा किया। हंगामे के कारण यह ट्रेन धालभूमगढ स्टेशन मे करीब एक घंटे रूकी रही। इस दौरान ट्रेन में चल रहे र्स्काट पार्टी के द्वारा हंगामा कर रहे यात्रियों को हटाने का प्रयास भी किया गया। इससे यात्री और भड़क गए और रेल प्रशासन के साथ-साथ र्स्काट पार्टी के खिलाफ भी नारेबाजी करने लगे। हंगामा बढता देख धालभुमगढ स्टेशन मास्टर के द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद मामला शांत हुआ। उसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया। इसके कारण कई यात्री ट्रेन जहा तहा खड़ी रही है। इस मामले मे आरपीएफ ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

 

बताया जाता है कि झाड़ग्राम- पुरुलिया मेमु पैसेंजर ट्रेन से काफी संख्या में ग्रामीण रोजगार की दृष्टिकोण से आना जाना करते हैं लेकिन विगत दो सप्ताह से यह ट्रेन अपने समय से दो घंटे से भी अघिक विलब से आ रही है । इसका नतीजा यह होता है कि ट्रेन से आने वाले दैनिक यात्री समय पर काम पर नहीं पहुँच नहीं पाते हैं और वे लेट हो जाते हैं व हाजिरी कट जाती है। उसी क्रम आज यह ट्रेन जिसका धालभूमगढ स्टेशन पहुचने का समय सुबह 5.15 मिनट है यह ट्रेन अपने नियत समय से डेढ घंटे लेट 6.40 मिनट में धालभुमगढ स्टेशन पहुंची। उसके बाद उस ट्रेन को रोक दिया गया और पुरी –नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को पास करा दिया गया। इसके बाद ट्रेन के यात्री नाराज हो गए और ट्रेन के आगे आकर रेलवे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। ट्रेन को 7.15 मिनट पर हंगामें के बाद रवाना किया गया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS