ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बीच सड़क पर पलटा ऑटो, हवलदार सहित कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 2:29:53 PM
बीच सड़क पर पलटा ऑटो, हवलदार सहित कई घायल

पाकुर, (हि.स.)। स्थानीय रविन्द्र चौक पर पाकुर दुमका मुख्य पथ पर एक तेज गति से जा रहा ऑटो असंतुलित होकर बीच सड़क पर पलट गया । इस हादसे में कई लोगों को चोटें आई हैं । हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। घायलों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे हैं । मौके पर पहुंचे एसडीपीओ श्रवण कुमार ने सभी घायलों को अपने वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

एसडीपीओ श्रवण कुमार ने बताया कि हिरणपुर से पाकुर रेलवे स्टेशन को जा रहे ऑटो ने पहले नगर थाना में पदस्थापित हवलदार सुदर्शन पांडेय को टक्कर मारी और भागने के चक्कर में असंतुलित होकर बीच सड़क पर पलट गया ।ऑटो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS