ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
जन-संवाद से पुलिस-पब्लिक मैत्री की पहल
By Deshwani | Publish Date: 24/11/2017 10:07:04 AM
जन-संवाद से पुलिस-पब्लिक मैत्री की पहल

बोकारो, (हि.स.)। गोमिया में पुलिस ने जनसंवाद कार्यक्रम के जरिये पुलिस-पब्लिक मैत्री को बढ़ावा देने तथा जनसमस्याओं के समाधान को लेकर अच्छी पहल की है। गुरूवार को पंचायत भवन में पुलिस जनता जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। गोमिया प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों के ग्रामीणों ने कार्यक्रम में भाग लिया। ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं को एएसपी के समक्ष रखा। ग्रामीणों ने यातायात नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने तथा नशामुक्त समाज की स्थापना में पुलिसिया सहयोग की मांग की। लोगों ने कर्मचारियों और निजी विद्यालयों के शिक्षकों की मनमानी पर अंकुश लगाने तथा सभी कोचिंग संस्थानों के शाम 6 बजे तक ही खुले रहने देने का भी आग्रह किया, ताकि सुरक्षा के लिहाज से कोई अप्रिय घटना न हो। स्वांग दक्षिणी पंचायत के हजारी मोड के समीप लगने वाले बुधवार हाट बाजार में असामाजिक तत्वों द्वारा हुड़दंग मचाने, जमावड़ा लगाने तथा अपने वाहनों की गलत तरीके से पार्किंग पर रोक लगाने की मांग की भी लोगों ने की। अभिभावकों ने स्वांग स्थित डीएवी स्कूल के कई संवेदनशील मामलों को उजागर किया और स्कूल प्रबंधन द्वारा इस पर अंकुश लगाने की मांग की। 
एएसपी ने कहा कि पुलिस भी पब्लिक का एक पार्ट है। जनता को पुलिस की आंख-कान बनकर बनकर अपराध-उन्मूलन के लिए सहयोग देना चाहिये। क्षेत्र में अपराध पर अंकुश और नाबालिग वाहन चालकों द्वारा तेज गति से चलाने को लेकर उन्होंने गंभीरता से कार्यवाही के निर्देश स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS