ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
छोटा तालाब के सौंदर्यीकरण का काम युद्धस्तर पर
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2017 11:17:23 AM
छोटा तालाब के सौंदर्यीकरण का काम युद्धस्तर पर

रांची, (हि.स.)। रांची स्थित छोटा तालाब के सौंदर्यीकरण का काम तेजी से चल रहा है। रांची नगर निगम तालाब के सौंदर्यीकरण की योजना बनाई है। इस सौंदर्यीकरण पर लगभग 94 लाख रुपए खर्च होंगे। इसके तहत तालाब के चारों ओर चहारदीवारी बनाई जाएगी और घाट का भी निर्माण कराया जाएगा।

साथ ही तालाब के चारों ओर एलईडी लाइट लगाई जाएगी। इसके अलावा स्थानीय लोगों के बैठने के लिए बेंच और डेस्क भी लगाए जाएंगे। वही बड़ा तालाब और छोटा तालाब की मेढ़ पर स्थित कचरा डंपिंग यार्ड को नगर निगम पार्किंग स्थल के रूप में विकसित करने की तैयारी कर रहा है। यहां पार्किंग स्थल के अलावा सड़क चौड़ीकरण और नाली निर्माण की भी योजना है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS