ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
आपातकाल के लिये बीएसएल में आया अत्याधुनिक अग्निशामक
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2017 10:09:36 AM
आपातकाल के लिये बीएसएल में आया अत्याधुनिक अग्निशामक

बोकारो,  (हि.स.)। बीएसएल अग्निशमन विभाग में अत्याधुनिक अग्निशामक की व्यवस्था की गयी है। फायर टेंडर की सुविधा में बीएसएल के अग्निशमन विभाग में नया अत्याधुनिक वाटर-कम-फोम टेंडर सम्मिलित किया गया है। 14 नवम्बर को अधिशासी निदेशक (संकार्य) एसके सिंह ने इसका उद्घाटन किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक (सुरक्षा एवं अग्निशमन सेवाएं) एसएन मिशा, उप महाप्रबंधक प्रभारी (सुरक्षा एवं अग्निशमन सेवाएं) ए. रौतेला, सहायक महाप्रबंधक (अग्निशमन सेवाएं) आर. शर्मा, प्रबंधक (अग्निशमन सेवाएं) कुमार रजनीश एवं एसएन मिशा आदि उपस्थित थे।
बोकारो स्टील के संचार प्रमुख मणिकांत धान के अनुसार उक्त नये अत्याधुनिक वाटर-कम-फोम टेंडर का उपयोग किसी भी प्रकार की अग्नि-दुर्घटना के दौरान किया जा सकता है। इसके उपलब्ध हो जाने से बीएसएल के अग्निशमन विभाग की कार्यक्षमता में वृद्धि होगी और किसी भी आपातकालीन जरूरत से कुशलतापूर्वक निपटा जा सकेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS