ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चोरों ने बनाया एटीएम को निशाना, गैस कटर से काटकर ले उड़े 7.5 लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2017 10:05:12 AM
चोरों ने बनाया एटीएम को निशाना, गैस कटर से काटकर ले उड़े 7.5 लाख रुपये

जमशेदपुर, (हि,स.)| शहर साकची थाना क्षेत्र स्थित शीतला मंदिर के समीप एटीएम को गैस कटर का उपयोग कर साढे सात लाख रुपये चोरी कर ले उड़े। इस घटना की पृष्ठि एसएसपी अनुप टी मैथ्यु ने भी की है। 

बताया जाता है कि शीतला मंदिर स्थित एसबीआई के एटीएम को दिन के ग्यारह बजे तक शटर गिरा था। जब बैक के अधिकारी शटर उठाए तो उन्होने देखा कि एटीएम से छेड़छाड़ की गई है। उसकी बैके के अधिकारी ने इसकी तत्काल सूचना साकची थाना को दी। साकची पुलिस जानकारी होने पर घटनास्थल पहुंची और मामले की छानबीन की। शाम के चार बजे के लगभग एसएसपी घटनास्थल पहुंचे। बैक अधिकारियों ने तत्काल उस एटीएम को बंद कर दिया है।

इस संबंध में एसएसपी अनुप टी मैथ्यु ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। चोरों के द्वारा इस एटीएम से लगभग साढे सात लाख रुपया चोरी कर ली गई है। एटीएम में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। इस घटना को बाहर से आए अपराधियों के गिरोह के द्वारा दिया गया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS