ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पुलिस के भेष में अपराधियों ने की मुर्गी व्यवसायी से ठगी
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 11:46:42 AM
पुलिस के भेष में अपराधियों ने की मुर्गी व्यवसायी से ठगी

जामताड़ा, (हि.स.)। रविवार देर शाम नारायणपुर थाना क्षेत्र के पबिया गांव में अपराधियों ने पुलिस के भेष में एक मुर्गी व्यापारी से स्पेशल वाहन चेकिंग करने के बहाने करीब 56 हजार रुपये नगद की ठगी को अंजाम दिया है। 

पाकडीह गांववासी मो. मोबिन अंसारी की पिकअप वैन पश्चिम बंगाल के पानागढ़ से मुर्गी लेकर जामताड़ा थाना क्षेत्र में देते हुए नारायणपुर थाना क्षेत्र के मोहडार गांव में इब्राहिम मियां के यहां मुर्गी देकर लौट रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन ने हाथ मार कर मुर्गी व्यापारी के पिकअप वैन को रोक कर स्पेशल चेकिंग के बहाने गाड़ी की डिक्की चेक की। चेकिंग के दौरान गाड़ी से 44 हजार रुपये नगद तथा वाहन में बैठे लोगों के पास से 12 हजार रुपये नगद निकले जिसे लेकर फर्जी वाहन चेकिंग करने वाले लोग वाहन में बैठ कर फरार हो गए। 

मुर्गी व्यापारी ने बताया कि वाहन में बैठे तीनों अपराधी में से एक पुलिस की वर्दी पहने था तथा उनकी वर्दी में सिंगल स्टार लगा हुआ था। करीब आधा घंटा इंतजार करने के बाद जब मुर्गी व्यापारी की पिकअप वेन जामताड़ा थाना पहुंची तो ठगी करने वालों का वाहन वहां नहीं मिला जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मामले को लेकर जिले के एसडीओपी पूज्य प्रकाश, पुलिस इंस्पेक्टर बाल्मीकि सिंह, जामताड़ा एवं नारायणपुर के थाना प्रभारी क्रमशः रविन्द्र सिंह एवं सुरेन्द्र प्रसाद मामले को लेकर छानबीन करने में जुटे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS