ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
रांची एयरपोर्ट से लेकर रामगढ़ तक यशवंत सिन्हा का हुआ स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 7:44:03 PM
रांची एयरपोर्ट से लेकर रामगढ़ तक यशवंत सिन्हा का हुआ स्वागत

रामगढ़, (हि.स.)। पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा बुधवार को चार दिवसीय दौरे पर बिरसा मुंडा हवाई अड्डा पहुंचे। इस दौरान रामगढ़ जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। हवाई अड्डा पर यशवंत सिन्हा का स्वागत भाजपा जिला अध्यक्ष पप्पू बनर्जी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ संजय सिंह, कुमार महेश सिंह, प्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में किया गया। 

पप्पू बनर्जी ने कहा कि हम यशवंत सिन्हा के साथ हैं। इसके बाद यशवंत सिन्हा का काफिला डेमोटांड़ के लिए निकला। रामगढ़ शहर के सुभाष चौक के निकट यशवंत सिन्हा का फिर स्वागत किया गया। यहां रामगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अनूप कुमार के नेतृत्व में यशवंत सिन्हा का स्वागत किया गया। रामगढ़ चैंबर अध्यक्ष अनूप कुमार ने कहा कि यशवंत सिन्हा ने जीएसटी में संशोधन कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। व्यापारियों को बड़ा सहयोग किया है। इसलिए चैंबर ने उनका स्वागत करने का निर्णय लिया। रामगढ़ में यशवंत सिन्हा का स्वागत करने वालों में पप्पू बनर्जी, चंदशेखर चौधरी, बिरसा हांसदा सहित अन्य शामिल थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS