ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
जन विकल्प रैली 31 को
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 10:45:37 AM
जन विकल्प रैली 31 को

 रांची, (हि.स.)। राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ बिरसा सेवा दल और आदिवासी सेना की ओर से 31 अक्टूबर को जन-विकल्प रैली का आयोजन किया गया है। यह रैली रांची में होगी। 

रैली को लेकर आदिवासी सेना के नेता इसकी तैयारी में जुट गए हैं। इसे लेकर गांव-गांव में नेताओं द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए गुरुवार को पूर्व मंत्री और झाविमो नेता बंधु तिर्की ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। रैली में सैकड़ों लोग शामिल होंगे। राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आदिवासी मूलवासी सड़क पर उतरेंगे और उग्र आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार स्थानीय नीति लागू नहीं कर रही है और सीएनटी-एसपीटी एक्ट में छेड़छाड़ करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सिर्फ कॉरपोरेट घरानों को लाभ पहुंचाने के लिए काम कर रही है, जबकि गरीब आदिवासियों के लिए कुछ नहीं कर रही है। 

जिसका आदिवासी विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही सरकार आदिवासियों के हित में काम नहीं करती है, तो इसे लेकर आने वाले दिनों में आंदोलन और तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज सरकार 1000 दिन पूरा होने पर जश्न मना रही है, जबकि राज्य में सरकार की ओर से किया गया कोई भी काम दिखता नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS