ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सफाईकर्मियों का भुगतान करने का निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2017 2:50:13 PM
सफाईकर्मियों का भुगतान करने का निर्देश

रांची, (हि.स.)। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रांची नगर निगम के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी शांतनु अग्रहरि को निगम के लिए कार्य कर रहे सफाईकर्मियों का भुगतान करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को हरमू स्थित कार्तिक उरांव चौक पर सफाईकर्मियों से बात की। 
कर्मियों ने पूजा को देखते हुए पिछले दो माह से लम्बित भुगतान कराने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने इस पर वहीं से निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित करें कि सफाईकर्मियों को प्रत्येक माह पारिश्रमिक का भुगतान हो सके।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS