ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
मंगलवार व बुधवार को लगायें जनता दरबार : अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2017 2:49:43 PM
मंगलवार व बुधवार को लगायें जनता दरबार : अमित शाह

 रांची। रांची प्रवास के दूसरे दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में कैबिनेट मंत्रियों के साथ बैठक की। उन्होंने सरकार व संगठन में समन्वय बना कर काम करने को कहा। साथ ही संगठन के विस्तार में सहयोग करने की बात कही। मंत्रियों से कहा कि प्रत्येक मंगलवार व बुधवार को जनता दरबार लगायें। सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक फरियादियों की समस्या सुनें और समाधान करें। इसके अलावा प्रभारी मंत्री अपने जिलों में एक दिन कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करें। उनकी समस्याएं सुनें। सरकार के कामकाज की जानकारी दें। 

 
साथ ही बूथ स्तर तक संगठन के विस्तार को लेकर उनकी मदद करें। श्री शाह ने लगभग एक घंटे तक बैठक कर मिशन 2019 को लेकर बातचीत की। कहा कि विधानसभा की वैसी सीट, जिसमें पार्टी के उम्मीदवार पिछले चुनाव में दूसरे स्थान पर रहे, उन सीटों पर ध्यान दिया जाये। नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर इन सीटों पर जीत दर्ज करने को लेकर रणनीति बनायें। इसके बाद दूसरी बैठक में श्री शाह ने चुनाव प्रबंधन टीम व लोकसभा सीटों के लेकर वार्ता की।
 
उन्होंने नेताओं से लोकसभा सीटों के जातीय समीकरण के बारे में जानकारी हासिल की. साथ ही लोकसभा की सभी 14 सीट व विधानसभा की 60 सीटों पर जीत दर्ज करने की बात कही।  कहा कि जब पार्टी लोकसभा की 14 में से 12 सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है, तो शत प्रतिशत सीट पर जीत हासिल करना मुश्किल नहीं है। इसके बाद उन्होंने आइटी सेल, सोशल मीडिया व मीडिया प्रभारियों के साथ बैठक कर उनके कामकाज के बारे में जानकारी हासिल की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS