ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
झारखंड में टंकी पर चढ़ा रियल लाइफ वीरू
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2017 7:42:28 PM
झारखंड में टंकी पर चढ़ा रियल लाइफ वीरू

 कोडरमा। सुपरहिट फिल्म शोले के वीरू की कहानी तो आप जानते ही हैं, जो अपनी प्रेमिका से शादी के लिए पानी की टंकी पर चढ़ कर जान देने की धमकी देता है, लेकिन ऐसे रियल लाइफ वीरू भी होते हैं। ऐसा ही एक माजरा झारखंड के कोडरमा जिले में देखने को मिला, जहां नशे में एक युवक 60 फीट ऊंची पानी टंकी पर चढ़ गया और उसकी इस करतूत से पूरा प्रशासन परेशान रहा। स्थिति इतनी विकट हो गयी कि कोडरमा प्रशासन को 160 किलोमीटर दूर राज्य की राजधानी से रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा।

युवक कोडरमा के सीएच स्कूल परिसर में बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया था, जिससे जिला पुलिस व प्रशासन के अफसर परेशान हो गये, क्योंकि वह किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं था। वह दो दिन से पानी टंकी पर चढ़ा था और सोमवार सुबह उसे नौ बजे उसे उतारा गया। उसकी इस करतूत से जिला प्रशासन दो दिन परेशान रहा कि पता नहीं क्या हादसा हो जाये।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS