ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
कोयला कारोबारियों और उग्रवादियों से सांठगांठ रखनेवाले पुलिसकर्मी बर्खास्त होंगे : मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2017 7:31:02 PM
कोयला कारोबारियों और उग्रवादियों से सांठगांठ रखनेवाले पुलिसकर्मी बर्खास्त होंगे : मुख्यमंत्री

चतरा। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने चतरा से पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी। कहा कि पुलिसवाले कोयला के अवैध कारोबारियों और उग्रवादियों से दूर रहें। ऐसे लोगों से जिन पुलिसकर्मियों की सांठगांठ का पता चलेगा, उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई नहीं होगी। सीधे बर्खास्त कर दिये जायेंगे। सख्त कानूनी कार्रवाई भी की जायेगी। वह चतरा जिला के कान्हाचट्टी प्रखंड स्थित कोलहैया ग्राम में आयोजित ‘सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

 
उन्होंने कहा कि लोगों को सामाजिक बुराई को समाप्त करने का संकल्प लेना चाहिए. सरकार के एक हजार दिन के कार्यकाल में पुलिस और जनसहयोग से उग्रवाद पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया गया है। 2017 के अंत तक राज्य को उग्रवाद मुक्त बनाना है। सीएम ने कहा कि विकास वहीं होता है, जहां शांति होती है। उन्होंने उग्रवाद की राह पकड़ लेनेवाले युवाओं से अपील की कि वे मुख्यधारा में लौटें।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ सरकार विकास नहीं कर सकती. इसके लिए जन भागीदारी जरूरी है। वह शुक्रवार को चतरा जिला के कान्हाचट्टी प्रखंड स्थित कोलहैया ग्राम में आयोजित ‘सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने तय किया कि राज्य और लोगों के विकास को प्राथमिकता मान कर गांव में व्यवस्था पंचायत सचिवालय के माध्यम से कायम किया जाये और व्यवस्था भ्रष्टाचार व बिचैलियों से मुक्त बन सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS