ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जमशेदपुर-झामुमो ज़िला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, हमलावार गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 5:06:26 PM
जमशेदपुर-झामुमो ज़िला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, हमलावार गिरफ्तार

जमशेदपुर। आदित्यपुर के आर आई टी थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह झामुमो ज़िला उपाध्यक्ष भुंडा बेसरा चाकू  से जानलेवा हमला किया गया।घायल अवस्था मे झामूम नेता के ईलाज के लिए जमशेदपुर एम जी एम अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। वही  इस घटना के  मामले  मे पुलिस ने स्थानिय लोगो की मदद से  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस पुछताछ कर रही है।  बताया जाता है कि इस मामले मे पकड़ाया आरोपी मानसिक रोगी है।
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज सुबह आठ बजे के लगभग झामुमो ज़िला उपाध्यक्ष भुंडा बेसरा अपनी गाड़ी से सीतारामपुरडैम से वापस लौट रहे थे। रास्ते में हमालावार ने उन्हें गाड़ी रोकने का इशारा किया। गाड़ी रुकते ही हमलावार ने भुंडा बेसरा पर हाथ में रखे चाकु से हमला कर दिया। जिससे उनके आंखो में चोटे आई है। उसके बाद स्थानिय लोगो की मदद से उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। हमलावर की पहचान  झिलिंग गोरा का संतोष मुर्मू रुप मे  की गई है। वह मीरुडीह मे रहता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS