ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
अभाविप के नवीन सिंह आजसू में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 6:10:00 PM
अभाविप के नवीन सिंह आजसू में शामिल

रांची, (हि.स.)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के छात्र नेता सह मांडर कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष नवीन कुमार अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ सोमवार को आजसू छात्र संघ में शामिल हो गए। आजसू प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने नवीन सिंह एवं उनके समर्थकों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। साथ ही आजसू छात्र संघ की सदस्यता दिलाई। मौके पर नवीन सिंह ने कहा कि आजसू में शामिल होना उनका नहीं, बल्कि उन्हें वोट देकर जिताने वाले मांडर कॉलेज के सभी छात्र छात्राओं का निर्णय है। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में आजसू की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। छात्र समुदाय यह मानने लगा है कि छात्र छात्राओं के समस्याओं का निदान अगर कोई छात्र संगठन कर सकता है, तो वो आजसू छात्र संगठन ही है। 

आजसू छात्र संघ के रांची विश्वविद्यालय प्रभारी कुश कुमार साहू ने कहा कि हाल के दिनों में कथाकथित दुनिया के सबसे बड़े छात्र संगठन के कई छात्र नेता आजसू में विश्वास व्यक्त करते हुए उसकी सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। यह दर्शाता है कि आजसू शैक्षणिक कैंपस में अग्रणी रूप से छात्र छात्राओं के साथ खड़ी है। आजसू की सदस्यता ग्रहण करने वालों में आशीष कुमार, गोविंदा महली, बजरंग कुमार गुप्ता, बिट्टू कुमार गुप्ता, सहबाज अंसारी, विवेक सोनी सहित अन्य लोग शामिल हैं। इस अवसर पर आजसू के प्रदेश सचिव हरीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष गौतम सिंह, प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष लाल मनीष नाथ शाहदेव और नीतीश कुमार सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS