ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से छात्रा की मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 11:26:09 AM
स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से छात्रा की मौत

खूंटी, (हि.स.)। खूंटी के कालामटी स्थित कस्तूरबाा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की नवीं कक्षा की छात्रा चंपा नाग की मौत हो गई। घटना रविवार देर रात की है। खूंटी थाना क्षेत्र के गाड़ामाड़ा गांव की रहने वाली चंपा नगा रात को खाना खाने के बाद सोने चली गई। कुछ देर बाद उसके सीने में दर्द उठा। उसने इसकी जानकारी स्कूल की वार्डन को दी, लेकिन वार्डन ने कह दिया कि सुबह डाॅक्टर को दिखा लेना। 
आधी रात के बाद चंपा दर्द से छटपटाने लगी। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। स्कूल की छात्राओं ने बताया कि रात को खाने में छात्राओं को दाल, चावल और आलू की सब्जी दी गई थी। कुछ छात्राओं का आरोप है कि सही समय पर यदि चंपा का अस्पताल ले जाया गया होता, तो संभवतः उसकी जान बच जाती। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया। अब तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकता है कि मौत की असली वजह क्या थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS