ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड चैंबर चुनाव के लिए 27 को होगा मतदान
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2017 10:52:03 AM
झारखंड चैंबर चुनाव के लिए 27 को होगा मतदान

रांची, (हि.स.)। झारखंड चैंबर चुनाव की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। चैंबर चुनाव में इस बार दो टीम मैदान में है। इनमें रंजीत गाडोदिया और मुकुल तनेजा शामिल हैं। 

मतदान 27 अगस्त को राजधानी के हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन में होगा। सुबह नौ बजे से लेकर शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे। चैंबर चुनाव के मतों की गिनती 28 अगस्त को सुबह 10 बजे से होगी। इस साल 3002 मतदाता वोट डाल सकेंगे। मतदान के लिए 29 बूथ बनाए जाएंगे जबकि 25 काउंटर भी लगाए जाएंगे। 

चुनाव अधिकारी ललित केडिया ने बताया कि यहां पर मतदाताओं को काउंटर और क्रमांक संख्या मिलेगा। इसी प्रकार कुल 25 कंप्यूटर लगाए जाएंगे, जहां इंट्री स्लिप सदस्यों को मिलेगी। जिनके पास फोटोयुक्त कार्ड चैंबर के रिकॉर्ड में नहीं है, उनके लिए अलग काउंटर की व्यवस्था की जाएगी। मतदान स्थल पर लगाए गए सभी कंप्यूटर पर सभी प्रत्याशियों के एक-एक पर्यवेक्षक के बैठने की व्यवस्था की जाएगी। वहीं महिला, पूर्व अध्यक्ष एवं बुजुर्गों के लिए अलग लाइन रहेगी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS