ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मंच की रैली में शामिल होंगी ममता बनर्जी
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 8:32:27 PM
मंच की रैली में शामिल होंगी ममता बनर्जी

 रांची,  (हि.स.)। प्रदेश आदिवासी मूलवासी अधिकार रक्षा मंच की ओर से 31 अगस्त को रांची के हरमू मैदान में एक रैली का आयोजन किया गया है। इस रैली में मुख्य वक्ता के रूप में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उपस्थित रहेंगी। यह जानकारी सोमवार को प्रेसवार्ता में मंच के अध्यक्ष दिवाकर टुडू ने दी। उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार राज्य में विकास के नाम पर राज्य की गरीब आदिवासियों को छलने का काम कर रही है। राज्य सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। जिस कारण सीएनटी और एसपीटी एक्ट में संशोधन किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कई मुद्दे हैं।

उन्होंने कहा कि अभी वर्तमान में सरकार धर्मांतरण विधेयक पास कराया है। इन सभी मुद्दों के विरोध में यह रैली का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस रैली में शामिल होने के लिए मंच ने झारखंड की विभिन्न विपक्षी दलों को भी आमंत्रित किया है। प्रेसवार्ता में मंच के उपाध्यक्ष शशधर हांसदा, विजय कुमार टुडू, शंकर चंद मांडी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS