ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
ज्वेलरी शॉप से 13 लाख के जेवरात ले उड़े चोर
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 8:15:58 PM
ज्वेलरी शॉप से 13 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

रांची,  (हि.स.)। हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के कुंदन ज्वेर्ल्स के छत का तीन दरवाजा तोड़कर चोर दुकान के अंदर घूसे और लाखों के चांदी और सोने के जेवरात लेकर फरार हो गये। घटना रविवार देर रात की है। हालांकि चोर स्ट्रांग रुम को भी काटने का प्रयास किये लेकिन उसमें सफल नहीं हो सके। दुकान के संचालक विजय कुमार ने बताया कि रविवार को दुकान बंद करके वह अपने कडरु स्थित आवास चले गये। सोमवार सुबह दुकान खोलके अंदर घुसे तो देखा कि सोकेश में लगा चांदी का 24 किलो 986 ग्राम जेवरात और 125 ग्राम सोने का जेवरात चोर लेकर फरार हो गये है। उन्होंने बताया कि चोरी गये जेवरात की कीमत लगभग 12-13 लाख रुपये के आस-पास होगी। 

इस संबंध में संचालक विजय कुमार ने थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस को आशंका है कि जेवर्ल्स दुकान के बगल में एक आपर्टमेंट बन रहा है। उसके बगल में एक पेड़ है। उसी के सहारे चोर दुकान के छत पर चढकर दुकान के अंदर घूसे है। पुलिस ने घटनास्थल से चोरों का तीन ऑक्सीजन का सिलिंडर, दो एलपीजी सिलिंडर, गैस कटर, एक पिलास, दो पेचकस, दो हैंडकटर, चार साबल और रस्सी बरामद किया है। घटना की सूचना मिलते ही हिंदपीढ़ी थानेदार, कोतवाली डीएसपी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इसके बाद फ्रिंगर एक्सपर्ट को बुलाकर जांच पड़ताल की। इसके अलावा सीआईडी टीम के डीएसपी और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। जांच में चोरों के कई सुराग मिले है। एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या चोरी की घटना को शातिर और प्रोफेसनर गैंग ने अंजाम दिया है। कांड के खुलासे के लिए टास्क फोर्स का गठन किया गया है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS