ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
आपदा पीड़ित परिवारों को मिली राहत राशि
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 7:58:50 PM
आपदा पीड़ित परिवारों को मिली राहत राशि

बोकारो, (हि.स.)। जिले के चंदनकियारी प्रखण्ड अंतर्गत विभिन्न गांवों के आपदा पीड़ित परिवारों के बीच मंत्री सह स्थानीय विधायक अमर कुमार बाउरी ने बुधवार को राहत राशि के 23 लाख रूपये की राशि का चेक 50 लोगों के बीच बांटा। स्थानीय अंचल कार्यालय में आयोजित वितरण शिविर को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि झारखण्ड की भाजपा सरकार जनता के हर सुख दुःख में उनके साथ है। साथ ही स्थानीय विधायक होने के नाते चंदनकियारी के जनमानस के किसी भी समस्या का समाधान का प्रयास उनकी प्राथमिकता है। बता दें कि उक्त राशि प्रखण्ड में अगलगी व अन्य प्राकृतिक आपदा में हुए क्षति के मुआवजे के रूप में राज्य सरकार द्वारा प्रदान की गयी थी, जो मंत्री के प्रयास से शीघ्रतापूर्वक भुगतान किया गया सका।

दूसरी ओर सड़क हादसे के अलावे अन्य प्रकार से हुई क्षतिपूर्ति पर मंत्री के अधीन स्वविवेक सहयोग निधि के तहत आठ लोगो को भी सहायता राशि का चेक मंत्री द्वारा दिया गया। मौके पर प्रमुख हर्षिता रजवार, उपप्रमुख चंचला देवी, अंचलाधिकारी डा. प्रमोद राम, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी रविन्द्र गुप्ता, देवाशीष सिंह, हेमन्त शेखर, विनोद गोराई, मिहिर बाउरी, खुर्शीद अंसारी व खलील अंसारी समेत कई लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS