ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
छात्र संघ चुनाव को लेकर बैठक 18 अगस्त को
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 10:47:00 AM
छात्र संघ चुनाव को लेकर बैठक 18 अगस्त को

रांची, (हि.स.)। रांची विश्वद्यालय में इस वर्ष दिसम्बर माह तक छात्र संघ चुनाव कराये जाने की सम्भावना है। बताया जाता है कि छात्र संघ चुनाव को लेकर रांची विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर रमेश कुमार पांडेय ने सभी कॉलेजों के प्राचार्यों व पीजी विभागाध्यक्ष की बैठक 18 अगस्त को बुलाई है। यह बैठक विवि सभागार में होगी।

बैठक की अध्यक्षता कुलपति रमेश कुमार पांडे करेंगे। इस बैठक में आगामी होने वाले छात्र संघ चुनाव की तैयारी व तिथि के संबंध में निर्णय लिया जाएगा। कुलपति ने फरवरी, 2018 से पूर्व छात्र संघ चुनाव कराने का विचार किया है। नवम्बर में दीक्षांत समारोह के कारण चुनाव 25 दिसम्बर से पूर्व संपन्न करा लेने की संभावना है। इसके अलावा बैठक में आगामी परीक्षाओं सहित इलेक्ट्रोल रोल बनाने पर भी चर्चा होगी। 

स्नातक की कक्षाएं शुरू हो गई हैं। स्नातकोत्तर प्रथम पाली व द्वितीय पाली की दाखिला प्रक्रिया चल रही है। इस संबंध में रांची विवि के पीआरओ प्रकाश कुमार झा ने बताया कि छात्र संघ चुनाव को लेकर 18 अगस्त को सभी कॉलेजों के प्राचार्य और पीजी विभागाध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है जिसमें छात्र संघ चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS