ब्रेकिंग न्यूज़
मुजफ्फरपुर से रक्सौल व नरकटियागंज तक रेल परिचालन शुरू, 7 दिनों बाद सभी गाड़ियां होंगी रेगुलर.कोई भारत की तरफ आँख भी नहीं उठा सकता, हमारे पास विश्व के सबसे बहादुर सैनिक : राजनाथ सिंह.डोकलाम विवाद का सकारात्मक हल निकलेगा: राजनाथ सिंहश्रीलंका ने भारत के सामने रखा 217 रनों का लक्ष्य, अक्षर पटेल ने लिये 3 विकेटअमित शाह ने की शिवराज की तारीफ, कहा- बीमारू प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले आयेमुजफ्फरनगर ट्रेन दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रैक पर आज रात 10 बजे तक ट्रेनों का संचालन संभव होगामुजफ्फरनगर रेल हादसाः मेरठ लाइन पर शाम 6 बजे तक ट्रेनें रद्द, कई ट्रेनों का रूट बदला गयाकई निर्दोष लोगों की जान लेनेवाला एके 47 जब्त, दीपक पासवान व मुन्ना पाठक सलाखों के पीछे
झारखंड
दंगाई सब भारत छोड़ो, सुशील मोदी बिहार छोड़ो :लालू यादव
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 7:25:56 PM
दंगाई सब भारत छोड़ो, सुशील मोदी बिहार छोड़ो :लालू यादव

रांची, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर जमकर प्रहार किया। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में राजद सुप्रीमो ने कहा कि सुशील मोदी ने 300 करोड़ रुपये का एनजीओ घोटाला किया है, उनके ऊपर सीबीआई जांच करायी जाए। उन्होंने कहा कि आगामी 27 की रैली में हमारा नारा होगा ‘दंगाई सब भारत छोड़ो, सुशील मोदी बिहार छोड़ो।

लालू यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले की सीबीआइ जांच करानी चाहिए। मोदी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने जो एसआइटी बनायी है, उस पर उन्हें तनिक भी भरोसा नहीं है। लालू प्रसाद ने रांची के राजकीय अतिथिशाला में कहा कि भागलपुर में सृजन नाम के एनजीओ ने 300 करोड़ का घोटाला किया। इस एनजीओ की प्रमुख मनोरमा देवी हैं । इस एनजीओ के माध्यम से 2005-2016 के दौरान पैसे की निकासी की गयी। उन्होंने कहा कि यह सब सुशील मोदी के नाक के नीचे चलता रहा और उन्होंने सब होने दिया और इस पर कभी रोक लगाने की कोशिश नहीं की।
नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए लालू यादव ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात कहनेवाली सरकार को इस दिशा में कदम उठाना चाहिए, अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए । भागलपुर में मनपसंद डीएम को लगातार भेज कर और उस पर दबाव देकर मोदी ने यह सब काम करवाया।
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS