ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सड़क लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 6:11:56 PM
सड़क लूटकांड का आरोपी गिरफ्तार

लोहरदगा, (हि.स .)। भंडरा थाना क्षेत्र के पहाड़ केसा गडरपो रोड में 20 मई को अपराधियों ने फायरिंग कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इस घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। घटना में शामिल अन्य अपराधी की तलाश में पुलिस थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कार्तिक एस ने मंगलवार को इस संबंध में पत्रकारों को बताया कि घटना में शामिल आरोपी चंदन उरांव उर्फ चंदन भगत शहरी क्षेत्र के हरमू गांव में किराये के मकान में रह रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर एसपी कार्तिक एस द्वारा छापामारी दल का गठन किया गया, जिसमें डीएसपी आशिष कुमार महली, इंस्पेक्टर जेपीएन चौधरी, भंडरा थाना के पुअनि शहरू उरांव एवं रिजर्व गार्ड के जवान शामिल थे। 

गठित छापामारी दल द्वारा घटना में शामिल अभियुक्त चंदन उरांव उर्फ चंदन भगत को हरमू स्थित उसके किराये के घर से गिरफ्तार किया गया। अपराधियों द्वारा पहड़केसा गडरपो सड़क में जयप्रकाश महतो एवं साजिद अंसारी से दो मोबाईल लूट लिये थे। मोटरसाइकिल नहीं दिये जाने के पर अपराधियों ने इन युवकों पर गोली चलाया था। घटना में शामिल ब्रजेश साहु को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गिरफ्तार चंदन उरांव के पास से पुलिस ने लूटा हुआ दो मोबाईल तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के बाद लोहरदगा जेल भेज दिया गया। मौके पर डीएसपी आशिष कुमार महली और इंस्पेक्टर जेपीएन चौधरी मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS