ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नहीं रहे मजदूर नेता कामरेड अनिरुद्ध, शोक की लहर
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 7:41:35 PM
नहीं रहे मजदूर नेता कामरेड अनिरुद्ध, शोक की लहर

बोकारो, (हि.स.)। बोकारो में मजदूर-मसीहा के रूप में प्रसिद्ध एटक नेता कारमेड अनिरुद्ध अब इस दुनिया में नहीं रहे। नगर के सेक्टर-3डी-823 स्थित आवास में शनिवार सुबह लगभग साढ़े छह बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांसें ली। लगभग 65 वर्षीय कामरेड अनिरुद्ध पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। शवयात्रा के साथ गरगा घाट के किनारे उन्हें बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। उनके निधन के बाद से बोकारो के श्रमिक यूनियन जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है।

उनके घर पहुंचकर शोक संवेदना जताने वालों का तांता लगा है। इसी क्रम में बोकारो कर्मचारी पंचायत के सेक्टर-3डी स्थित कार्यालय में एक शोकसभा का आयोजन किया गया। यूनियन के महामन्त्री रमाकांत वर्मा ने कहा कि स्वर्गीय अनिरुद्धजी एक जुझारू और सुलझे हुए मजदूर नेता थे। बोकारो के मजदूरों के हक के लिए स्वर्गीय अनिरुद्ध निरन्तर आवाज उठाते रहे थे। उनकी मृत्यु से बोकारो के मजदूरों लिए हक की आवाज के लिए संधर्ष करने वाले एक नेता खो दिया। यह क्षति अपूरणीय है। मौके पर यूनियन के राहुल रंजन, अतुल कुमार सिंह, राकेश कुमार, संतोष कुमार, अमरनाथ सिंह, ताराकांत, संजय कुमार महतो, बालेन्द्र राम, विनोद, दीपक कुमार सिंह, जेपी चौधरी, मोतीलाल महतो, इंद्रजीत सिंह, ललन सिंह आदि मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS