ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
शराबबंदी पर राज्यपाल का सुझाव माने सरकार : सरयू
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 6:22:09 PM
शराबबंदी पर राज्यपाल का सुझाव माने सरकार : सरयू

हजारीबाग, (हि.स.)। खाद्य एवं आपूति मंत्री सरयू राय ने कहा है कि सरकार को शराब बंदी को लेकर राज्यपाल के सुझाव को मानना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा शराब बेचे जाने को शराब बंदी की दिशा में उठाया गया, जिसे पहला कदम माना जा रहा है। जबकि इसे आखिरी कदम के रूप में मानकर काम करना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भी शराब बंदी लागू करने की बात कहते हैं, ऐसे में सरकार को राज्यपाल के सुझाव पर अमल करना चाहिए। सरयू राय गुरुवार को पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे। मंत्री ने कहा कि शराब पहली बार नहीं बिक रही है, पूर्व से ही बिकती रही है, लेकिन सरकार पहली बार खुद शराब बेच रही है।
 
उन्होंने कहा कि शराब को समाज हेय दृष्टि से देखता रहा है। यहां तक कि किसी को शराबी कहना भी अपमान सूचक शब्द है। ऐसे में राज्यपाल की सलाह पर सरकार को कार्य करना चाहिए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा है कि शिक्षा व्यवस्था में काफी बदलाव आया है लेकिन अभी भी पूरा सुधार नहीं हुआ है। शिक्षकों का विद्यालय न आना स्कूल इंस्पेक्टर, डीएसई, डीईओ की लापरवाही का मामला है। उन्हें ध्यान देना चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS